सिंधिया के बयान का कमलनाथ ने किया समर्थन, क्या बाेले सीएम

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के किसानों की कर्ज माफी को लेकर दिए बयान का मुख्यमंत्री कमलनाथ ने समर्थन किया है। कमलनाथ ने कहा है कि ज्योतिरादित्य ने जो बयान दिया है वह सही है। आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य ने कहा कि किसानों के सिर्फ 50 हजार रुपए तक के कर्जमाफ हुए हैं। जबकि हमने दो लाख रुपए तक का कर्ज माफ करने की बात अपने वचनपत्र में कही थी। उन्होंने कहा कि किसानों के दो लाख रुपयों तक के कर्ज माफ होना चाहिए। 

आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उपाध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि न शिवराज और न जनता, अब तो आप के ही लोग आपको आइना दिखा रहे हैं और बता रहे हैं कि कर्जमाफी नहीं हुई कमलनाथ जी। क्या अब भी आपकी सरकार नहीं जागेगी। किसानों की आंखों के आंसू सूख गए, लेकिन उनके बैंक खातों में पैसे नहीं आए। लाज शर्म बची हो तो कर्जमाफी पर जल्द से जल्द फैसला लीजिए।

कमलनाथ ने बताया कि हमने कहा था कि हम पहली किस्त में 50,000 रुपये माफ करेंगे। आगे हम 2 लाख रुपये तक का कर्ज माफ करेंगे। मैं सहमत हूं कि यह 2 लाख रुपये का वादा था। मेरा मानना ​​है कि जनता अपने नेता पर भरोसा करती है।