UP : सैफई मेडिकल यूनीवर्सिटी की छात्रा लापता, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश में इटावा स्थित सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी Saifai Medical University में नर्सिंग की पढाई कर रही एक छात्रा के लापता student missing हो जाने से हडकंप मचा गया। लापता हई छात्रा के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।सैफई मेडिकल यूनीवर्सिटी के कुल सचिव सुरेश चंद्र शर्मा ने गुरुवार को बताया कि नर्सिंग की छात्रा कंचन के लापता होने की खबर बुधवार को परिजनों ने दी। उसके बाद उसकी गुमसुदगी दर्ज कराई गई। उन्होंने बताया कि मैनपुरी खाड़ेपुर निवासी अनुपम कुमार की पत्नी कंचन सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के पैरामेडिकल नर्सिंग हास्टल में रहती थीं। उन्होंने बताया कि 24 सितंबर की दोपहर दो बजे से वह लापता है।

उन्होंने बताया कि कंचन हास्टल से हास्पिटल जाने की बात कह कर निकली थीं और उसके बाद से उनका कोई पता नहीं चला है। उसका का पति अनुपम गुरुग्राम हरियाणा में प्राइवेट नौकरी करता हैं। कंचन यहां पर दो वषीर्य एएनएम का कोर्स कर रही है। अनुपम ने गुरुवार को कंचन के लापता होने की रिपोर्ट को सैफई थाने में दर्ज कराई।

सुरेश चंद्र शर्मा ने बताया कि अनुपम ने बताया कि सभी जगह तलाशने के बाद कंचन का पता नहीं चला। कंचन अपने मायके ग्राम जगसौरा जसवंतनगर में भी नहीं मिली। पुलिस ने पैरामेडिकल नर्सिंग हास्टल में पहुंचकर छानबीन की और सहपाठियों व स्टॉफ से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि परिजनों के अनुसार मंगलवार दोपहर 1:40 बजे के बाद से मोबाइल फोन बंद है। परिजनों ने आशंका जताई है कि छात्रा की अपहरण के बाद हत्या कर शव गायब कर दिया गया है, लेकिन पुलिस परिजनों के इस बयान पर यकीन नहीं कर रही है। लापता छात्रा का मोबाइल सर्विलांस पर लगा दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।