Saturday, September 21, 2024
HomestatesMadhya Pradeshनिजी चिकित्सक और टेक्नीशियन मानवता की सेवा के लिये आगे आयें

निजी चिकित्सक और टेक्नीशियन मानवता की सेवा के लिये आगे आयें


निजी चिकित्सक और टेक्नीशियन मानवता की सेवा के लिये आगे आयें – राज्य मंत्री श्री यादव


 


भोपाल : मंगलवार, मई 4, 2021, 19:23 IST

कोरोना संक्रमण से उत्पन्न संकट की इस घड़ी में निजी चिकित्सालय और पैथालॉजी लेब के संचालक मानवता की सेवा के लिये आगे आयें। स्वास्थ्य सेवाओं के लिये सरकार द्वारा निर्धारित दर अथवा उनसे भी कम दर पर आम नागरिकों को उपचार की सुविधा देकर इंसानियत का फर्ज पूरा करें। राज्य मंत्री लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं कोविड-19 के प्रभारी मंत्री श्री बृजेन्द्र सिंह यादव ने आज कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में निजी चिकित्सालय एवं पैथालॉजी लेब संचालकों की बैठक में यह बातें कहीं।

राज्य मंत्री श्री यादव ने कहा कि शासकीय और निजी क्षेत्र के चिकित्सक तथा चिकित्साकर्मियों के प्रयासों से जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार नियंत्रित हो रही है। सबके संयुक्त प्रयासों से हम कोरोना की जंग अवश्य जीतेंगे। राज्य मंत्री ने निजी चिकित्सा संचालकों से कहा कि यह समय लाभ-हानि से परे दरियादिली दिखाकर मानव सेवा करने का है।

बैठक में विधायक श्री जजपाल सिंह जज्जी ने कहा कि उनके द्वारा 50 जम्बो ऑक्सीजन सेलेण्डर खरीदकर अस्पताल को उपलब्ध करवाये जायेंगे। बैठक में कलेक्टर श्री अभय वर्मा, सीएमएचओ डॉ. हिमांशु शर्मा, सिविल सर्जन डॉ. जे.आर. त्रिवेदिया, निजी चिकित्सक एवं टेक्नीशियन आदि उपस्थित थे।


समर चौहान 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS

casino online slot depo 10k bonus new member