Friday, October 18, 2024
HomestatesBundelkhandकरंट की चपेट में युवक की मौत, स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सक पर...

करंट की चपेट में युवक की मौत, स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सक पर लगाया लापरवाही का आरोप – Bundelkhand News



Death of young man in the grip of current, accusations of negligence on doctor at health center

Oct 5, 2019 12:10

68

0

करंट की चपेट में युवक की मौत,  स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सक पर लगाया लापरवाही का आरोप


करंट की चपेट में युवक की मौत,  स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सक पर लगाया लापरवाही का आरोप

छत से निकली विधुत लाइन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी। परिजन उसे मऊरानीपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाये , जहाँ पर चिकित्सक के देरी से आने व लापरवाही की बजह से युवक की मौत होने का आरोप परिजनों ने लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

शुक्रवार की सुबह ग्राम स्यावनी बुजुर्ग में एक 21 वर्षीय युवक दीपक पुत्र हरिश्चन्द्र अहिरवार अपनी छत पर था। तभी छत से निकली विधुत लाइन में शॉर्ट सर्किट हुआ। जिसकी चपेट में वह आकर बुरी तरह से झुलस गया। परिजन उसे आनन फानन में मऊरानीपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाये। जहाँ चिकित्सक के देरी से आने की बजह से उसकी मौत हो गयी।जिसके बाद परिजनों ने स्वास्थ्य केंद्र में हंगामा शुरू कर दिया। घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को मिलते ही मोके पर पहुँची पुलिस ने हंगामे को शांत कराया। और  शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी।

जब इस संबंध में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ राम सहोदर राजपूत से जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि दीपक नाम के युवक को परिजन सुबह लाये थे। तथा जैसे ही उन्हें सूचना मिली वह तत्काल इमरजेंसी में आये और युवक को देखा तो वह मृत मिला। परिजनों द्वारा लगाए गए देरी से  आने के आरोप को चिकित्सक ने साफ तौर पर गलत बताया।




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS

casino online slot depo 10k bonus new member slot bet 100