Wednesday, October 16, 2024
HomestatesChhattisgarhपड़ोसी के घर में रखी शराब की बोतल देख दो दोस्तों को...

पड़ोसी के घर में रखी शराब की बोतल देख दो दोस्तों को आई लालच, गटकते ही हलक में आई जान, भागना पड़ा अस्पताल

कोरबा:- जिले के उरगा पुलिस थाना क्षेत्र के बगबुड़ा गांव में एक अजीबोगरीब और दु:खद घटना सामने आई है, जहां दो दोस्तों ने पड़ोसी के घर में रखी एक बोतल को शराब समझकर पी लिया. लेकिन जब उनकी तबीयत बिगड़ने लगी, तब उन्हें एहसास हुआ कि उन्होंने जो पीया था, वह असल में जहर था. घटना में शामिल 26 वर्षीय राधेलाल और 28 वर्षीय दूजराम, दोनों बचपन के मित्र हैं और एक ही गांव के निवासी हैं.

दोनों दोस्तों को होने लगी उल्टी और दस्त
शुक्रवार को दोनों दोस्तों ने पड़ोसी के घर में शराब की बोतल देखी और लालच में आकर उसे पीने का फैसला किया. उन्हें लगा कि यह एक साधारण शराब की बोतल है, लेकिन असलियत कुछ और ही थी. बोतल का सेवन करने के कुछ ही समय बाद दोनों दोस्तों को उल्टी और दस्त की समस्या होने लगी. उनकी तबीयत तेजी से बिगड़ने लगी, जिससे उनके परिजनों में चिंता का माहौल बन गया. जब परिजनों ने उनकी हालत को गंभीर होते देखा, तो उन्होंने तुरंत जिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में डॉक्टरों ने दोनों की स्थिति को गंभीर बताया और उनका तत्काल उपचार शुरू किया.

ये भी पढ़ें:- तेज-तर्रार बाघा डॉग माथा टेकने पहुंचा माता के दरबार, एक से बढ़कर एक कारनामे किए, जानकर आप भी कहेंगे वाह!

हमेशा रहें सतर्क, अनजान चीज के सेवन से बचें
इस घटना ने गांव में हड़कंप मचा दिया है. स्थानीय लोग इस बात को लेकर चिंतित हैं कि कैसे दो युवा मित्रों ने इतनी बड़ी गलती की. गांव के लोगों का कहना है कि यह घटना सभी के लिए एक सबक है कि उन्हें हमेशा सतर्क रहना चाहिए और किसी भी अनजान चीज का सेवन करने से पहले उसके बारे में पूरी जानकारी लेनी चाहिए. इस घटना ने यह भी स्पष्ट किया है कि शराब और अन्य नशीले पदार्थों के प्रति लापरवाही से भरे निर्णय कितने घातक हो सकते हैं.

Tags: Ajab Gajab, Korba news, Local18


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS

casino online slot depo 10k bonus new member slot bet 100