पंकजा मुंडे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं लाचार नहीं हूं, 12 दिसंबर को सारे जवाब दूंगी

मुंबई. ट्विटर पर अपने बायो से पार्टी का नाम हटाकर अटकलों को हवा देने वाली बीजेपी नेता (BJP Leader) पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) ने सोमवार को अपनी चुप्‍पी तोड़ी. पंकजा मुंडे ने कहा, ‘मैं कभी लाचार नहीं हूं और ना कभी लाचार थीं. मैंने कभी भी पद के लिए काम नहीं किया है.’ पंकजा मुंडे ने कहा कि मीडिया में गलत खबरें चल रही हैं. जो कुछ भी है उसके बारे में 12 दिसंबर को बोलूंगी, तब सारे जवाब दूंगी.

इससे पहले मंगलवार को ही पंकजा मुंडे ने प्रथम राष्ट्रपति डॉ. राजेंद्र प्रसाद की जयंती पर श्रद्धांजलि देते हुए फेसबुक पर ‘कमल’ की तस्वीर पोस्ट की. बता दें, कमल बीजेपी का चिह्न है. उनके फेसबुक अकाउंट के ‘अबाउट’ सेक्शन में उनका राजनीतिक संबंध अब भी बीजेपी से दिख रहा है. फेसबुक के पेज पर मंगलवार को अपने संदेश में पंकजा मुंडे ने डॉ. राजेंद्र प्रसाद की 135वीं जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए अपनी पार्टी का चिह्न ‘कमल’ साथ में पोस्ट किया.

पंकजा मुंडे पार्टी नहीं छोड़ रही हैं: महाराष्ट्र बीजेपी प्रमुख
पंकजा मुंडे की बीजेपी छोड़ने की चल रही अटकलों से बीच महाराष्ट्र बीजेपी प्रमुख चंद्रकांत पाटिल ने सोमवार को कहा था कि वह पार्टी छोड़ नहीं रही हैं. पाटिल ने कहा कि वो पंकजा मुंडे से संपर्क में हैं. वह हार के बाद आत्मनिरीक्षण कर रही हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह बीजेपी छोड़ रही हैं.’ पाटिल ने कहा कि महाराष्ट्र में दुर्घटनावश बनी सरकार निराधार खबरें फैला रही है. उनके ठाकरे परिवार से अच्छे पारिवारिक रिश्ते हो सकते हैं, लेकिन इसका मतलब यह कतई नहीं है कि वह शिवसेना में शामिल होने जा रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *