उन्नाव गैंगरेप कांड पर CM भूपेश बघेल ने कहा, जल्द मिले पीड़ित परिवार को न्याय

दिल्ली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव की उन्नाव की रेप पीड़िता (Unnao Gang Rape Victim) ने दिल्ली (Delhi) के सफदरजंग अस्पताल (Safdarjung Hospital) में शुक्रवार देर रात दम तोड़ दिया. दो दिनों तक पीड़िता ने जिंदगी और मौत से जंग लड़ी. इस घटना के बाद से ही पूरे देश में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. उन्नाव की घटना पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) का भी एक बड़ा बयान सामने आया है. सीएम बघेल ने उन्नाव रेप कांड की कड़ी शब्दों में निंदा की है. साथ ही उन्होंने कहा कि डॉक्टर पीड़िता को बचाने में असफल हुए हैं. सीएम बघेल ने मांग करते हुए कहा कि पीड़ित परिवार को न्याय (Justice) मिले और त्वरित हो.

बीजेपी पर साधा निशाना

भाजपा पर हमला करते हए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि उनके सांसद साक्षी महाराज रेप आरोपी को जन्मदिन की बधाई देते है, उनसे कोई उम्मीद नहीं है. अपनी सरकार के सालभर पूरा होने के उपलक्ष्य में सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि किसानों के लिए काम किया है.

आर्थिक मंदी का राज्य पर असर नहीं है. युवाओं के लिए हमारी सरकार ने योजना बनाई है.

सीएम बघेल ने कहा कि 17 को हमारी सरकार का एक साल पूरा होगा. इस पर हम रिपोर्ट कार्ड जारी करेंगे. मुख्यमंत्री ने दिल्ली में 14 को होने वाली रैली पर कहा कि केंद्र सरकार दबाव में आएगी. देश में मंदी है. मंहगाई, कानून व्यवस्था चौपट है. GST असफल हुई है, इस बारे में जनता के सामने तथ्य रखेंगे. हमारी रैली सफल होगी. मुख्यमंत्री ने दावा किया है कि झारखंड विधानसभा चुनाव में कांग्रेस दो तिहाई बहुमत से जीत दर्ज करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *