कल होगा शादी के लिए ‘दंगल’, जरूर देखने जाए फिल्म ‘सब कुशल मंगल’

साल 2020 की पहली फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ (Sab Kushal Mangal) कल रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर और गानों (Sab Kushal Mangal Songs) का काफी पसंद किया गया है, ऐसे में फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का कॉमिक फ्लेवर लोगों को यकीनन पसंद आएगा। फिल्म में ड्रामा कॉमेडी और रोमांस का मिक्अप जबरदस्त है। इस फिल्म से मशहूर एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) के बेटे प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) और भोजपुरी एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) की बेटी रीवा किशन (Riva Kishan) की बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

फिल्म की कहानी- ‘सब कुशल मंगल’ फिल्म (Sab Kushal Mangal Full Movie) की कहानी बेहद जबरदस्त है। फिल्म की कहानी बिहार के प्रचलित ‘पकड़ौआ विवाह’ (Pakdauwa Vivah) पर आधारित है, ‘पकड़ौआ विवाह’ में लड़कों का अपहरण कर उनकी शादी जबरन किसी लड़की से करा दी जाती है। इस फिल्म में भी आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। फिल्म की कहानी और किरदार साफ है। ये फिल्म फैमिली फिल्म (Family Film) है। फिल्म में अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) झारखंड के बाहुबली का किरदार निभा रहे है, जो लड़कों का अपहरण कर जबरदस्ती शादी करवाता है। फिल्म में अक्षय खन्ना का नाम बाबू भंडारी है।

वहीं प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) ने पप्पू का किरदार निभाया है, जो एक न्यूज एंकर है और खबरों के जरिए अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) की पोल खोलते है। इस बात का बदला लेने अक्षय खन्ना प्रियांक शर्मा को ढूंढता है। वहीं रीवा किशन ने मंदिरा शुक्ला का किरदार निभाया है। फिल्म में मंदिरा फन लविंग और हिम्मत वाली लड़की है। प्रियांक जब मंदिरा से मिलता है तो उसे पहले ही मुलाकात में दिल दे बैठता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *