संजय राउत पर कांग्रेस हमलावर, नितिन राउत बोले- ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं – Congress leader nitin raut says we will not tolerate this like over sanjay rauts comment on indira gandhi


  • संजय राउत के इंदिरा गांधी पर दिए बयान पर घमासान
  • कांग्रेस नेताओं ने संजय राउत पर साधा निशाना

महाराष्ट्र में कांग्रेस और शिवसेना ने सरकार तो बना ली, लेकिन दोनों पार्टियां अब भी एक-दूसरे पर हमलावर हैं. कांग्रेस ने शिवसेना सांसद संजय राउत के पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर दिए बयान पर नाराजगी जताई है.

कांग्रेस नेता और राज्य सरकार में मंत्री नितिन राउत ने गुरुवार को कहा कि इंदिरा गांधी हमारी नेता थीं. शिवसेना जब इससे पहले भी सरकार का हिस्सा थी तब भी संजय राउत बीजेपी के खिलाफ बयान देते थे. लेकिन अगर उन्हें लगता है हम सुनते रहेंगे तो हम यह बर्दाश्त नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि हम ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं.

क्या है मामला?

शिवसेना सांसद संजय राउत ने बीते दिनों एक कार्यक्रम में बयान दिया था. संजय राउत ने दावा किया था कि इंदिरा गांधी मुंबई में अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मिलने आती थीं. एक दौर था जब दाऊद इब्राहिम, छोटा शकील, शरद शेट्टी मुंबई पुलिस के कमिश्नर तय किया करते थे. इसी के साथ उनका काम सरकार में मंत्रियों का नाम भी तय करना था.

हालांकि कांग्रेस की ओर से जताई गई आपत्ति के बाद संजय राउत ने बयान वापस ले लिया. लेकिन अब एक तस्वीर भी सामने आई है. जो तस्वीर सामने आई है उसमें पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के साथ करीम लाला दिख रहा है. तस्वीर में तीसरे शख्स ह्रदयनाथ चटोपाध्याय भी दिख रहे हैं. ये तस्वीर 1973 की है जब कवि ह्रदयनाथ चटोपाध्याय को भारत सरकार की ओर से पद्मभूषण से सम्मानित किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *