Delhi Election: BJP चुनाव समिति की बैठक में पहुंचे PM मोदी, जारी हो सकती है लिस्ट – Delhi election 2020 bjp cec meeting candidate list pm modi amit shah


  • दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी चुनाव समिति की बैठक
  • पीएम मोदी समेत अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मौजूद

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की चुनाव समिति की बैठक हो रही है. दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में हो रही बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शामिल हुए.

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए यह बैठक उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा के लिए हो रही है. माना जा रहा है कि इस बैठक में दिल्ली चुनाव के लिए बीजेपी उम्मीदवारों पर मुहर भी लग सकती है. इस बैठक में भारतीय जनता पार्टी के कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए हैं. भारतीय जनता पार्टी ने अभी दिल्ली चुनाव के लिए मुख्यमंत्री चेहरे का ऐलान नहीं किया है. हाल ही में बीजेपी का कहना था कि दिल्ली चुनाव में बीजेपी बिना सीएम चेहरे के चुनाव मैदान में उतरेगी.

आम आदमी पार्टी कर चुकी है ऐलान

वहीं दिल्ली चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) पहले ही अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर चुकी है. दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों के लिए आम आदमी पार्टी अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर चुकी है. दिल्ली में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को उम्मीदवारों का ऐलान किया.

यह भी पढ़ें: AAP Candidate List 2020: फेस बदलने के लिए केजरीवाल का दांव, 6 मौजूदा-एक पूर्व पार्षद को टिकट

टिकट बंटवारे को लेकर पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी की बैठक हुई. बैठक में सीएम अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, दिल्ली के प्रभारी संजय सिंह, प्रदेश अध्यक्ष गोपाल राय समेत दूसरे सदस्य मौजूद रहे. दिल्ली चुनाव के लिए पार्टी ने 15 मौजूदा विधायकों का टिकट काटा है. वहीं 8 नए चेहरों पर चुनाव में दांव खेला है.

वहीं कांग्रेस दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को लिस्ट जारी कर सकती है. बता दें कि दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा के लिए मतदान होगा. वहीं 11 फरवरी को दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *