क्या BJP का गुणगान करने पर मिला पद्मश्री? अदनान ने दिया जवाब – Adnan sami on getting padma shri awards while praising bjp trolls response tmov


मशहूर सिंगर अदनान सामी फिल्म इंडस्ट्री में करीब 3 दशक से सक्रिय हैं. उन्होंने अपने म्यूजिक से देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर के लोगों का मनोरंजन किया है. हाल ही में केंद्र सरकार द्वारा पद्म अवॉर्ड 2020 की लिस्ट जारी की गई. इसमें सिंगर अदनान सामी का नाम भी शामिल है. इसके बाद से ही विपक्ष द्वारा इस बात का विरोध जारी है कि अदनान सामी को पद्मश्री क्यों दिया जा रहा है. कई लोगों का ऐसा मानना है कि अदनान को ये अवॉर्ड बीजेपी का गुणगान करने की वजह से मिला है. इस पर सिंगर की प्रतिक्रिया आ गई है.

इस सवाल का जवाब देते हुए अदनान ने कहा- देखिए ये बहुत सिंपल है. मैं किसी पार्टी का समर्थन नहीं करता. अगर कोई भी सरकार अच्छा काम करती है तो मैं उसकी प्रशंसा करता हूं और अगर कोई पार्टी अच्छा काम नहीं करती तो उसकी आलोचना करता हूं. मैं एक कलाकार हूं और राजनीति से मेरा ज्यादा वास्ता नहीं है. 

पद्मश्री मिलने पर अदनान ने दिया ट्रोल्स को जवाब, गाना गाकर बोले- हम भी तो हैं तुम्हारे…

अदनान ने आगे कहा- “मुझे इस अवॉर्ड के मिलने का पॉलिटिक्स से कोई लेना देना नहीं है, ये आपको आपकी फील्ड में सर्वश्रेष्ठ काम के लिए दिया जाता है. सबसे अहम बात ये है कि मुझे ये अवॉर्ड आर्ट के लिए दिया जा रहा है. आर्ट और पॉलिटिक्स का कोई वास्ता नहीं है. मैं अपने गानों से प्यार फैलाता हूं.

क्यों 18 साल तक भारतीय नागरिकता पाने की कोशिश करते रहे अदनान सामी?

अदनान की नजरों में भारत का महत्व

हकीकत ये है कि 34 साल का मेरा करियर है और इनमें से 20 साल मैंने भारत में बिताए हैं. मैं कहीं भी देश से बाहर गया हूं, मैंने भारत का नाम रोशन किया है. मेरी कोई भी अचीवमेंट है तो वो भारत की अचीवमेंट है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *