Chhattisgarh News In Hindi : Bhilai Robbery: Chhattisgarh Police arrest Thief Who Looted 2.67 crore cash from jewelery showroom | फिल्मी स्टाइल से ज्वेलरी शोरूम में हुई 2.67 करोड़ के गहने और नगदी चोरी में एक गिरफ्तार, ऊंची इमारतों में चोरी करने का है शौक


  • आकाशगंगा स्थित पारख ज्वेलर्स में मंगलवार को हुई थी चोरी, अकेले ही पूरी वारदात को दिया अंजाम
  • आरोपी के घर से चोरी किया गया सारा सामान हुआ बरामद, पुलिस दोपहर बाद करेगी पूरे मामले का खुलासा

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2020, 02:22 PM IST

भिलाई. छत्तीसगढ़ के भिलाई में आकाशगंगा स्थित पारख ज्वेलर्स में हुई 2.67 करोड़ की चोरी मामले में पुलिस ने शुक्रवार को एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी ने सिर्फ ऊंची इमारतों में चोरी के शौक के चलते इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने ज्वेलरी शोरूम से चोरी किए गए सारे गहने और नगदी बरामद कर ली है। पूछताद में पता चला है कि आरोपी ने अकेले ही पूरी वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पूरे मामले का खुलासा पुलिस दोपहर बाद करेगी। 

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने पारख ज्वेलर्स में चोरी मामले में कवर्धा निवासी लोकेश श्रीवास को गिरफ्तार किया है। ऊंची इमारतों में चोरी करना उसका शौक है। पुलिस ने उसके कवर्धा स्थित घर से 5.558 किग्रा चोरी के जेवरात व नगदी बरामद कर ली है। खास बात यह है कि शोरूम में करीब 100 सीसीटीवी कैमरे और 10 गार्ड की निगरानी के बाद भी लोकेश वारदात करने में सफल रहा। सीसीटीवी की डीवीआर मशीन को बंद करने के बाद सेफ की ग्रिल काटकर चोरी की।

पहले भी बाइक शोरूम में चोरी मामले में गया जेल
पूर्व में भी छावनी क्षेत्र के अंतर्गत तीन दर्शन मंदिर के सामाने सेंधमारी कर आरोपी लोकेश ने बजाज बाइक के शोरूम से लाखों रुपए चोरी कर लिए थे। इसके पहले वो शोरूम में घुसा था तो वहां से स्कूटी चोरी कर भागा और फिर कुछ दिन बाद ही लाखाें रुपए पार कर लिए थे।इस मामले में दुर्ग पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी किया था। आरोपी लोकेश पुलिस रिकार्ड में शातिर चोर है। उसने पारख ज्वेलर्स से चोरी की गई कोई रकम अभी तक खर्च नहीं की है। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *