Shivraj said, he will roar in Chhindwara; Nakul Nath told – Come home to get lunch – शिवराज की छिंदवाड़ा में दहाड़ पर नकुलनाथ ने कहा-घर आइए, भोजन कराऊंगा

MP में अब शिवाजी महाराज के नाम पर सियासत

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के सांसद पुत्र नकुल नाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को करारा जवाब दिया है। शिवराज कल छिंदवाड़ा जिले के सौंसर जा रहे हैं, जहां नकुल शिवाजी महाराज की आदमकद प्रतिमा अपने खर्चे पर लगवाने वाले हैं।


महाराष्ट्र की सीमा से लगे इस क्षेत्र में शिवाजी को चाहने वालों की कमी नहीं है। मुख्यमंत्री कमलनाथ की मंशा पर नकुल ने कल ही प्रतिमा लगाने का ऐलान किया।


इस पर आज शिवराज ने ट्वीट कर तंज कसा। उन्होंने कहा कि अब देखिए, श्री नकुल नाथ जी कह रहे है की छत्रपति शिवाजी महाराज का पुतला वो अपने पैसों से बनवाएँगे और लगाएँगे!


पहले अपमान करना फिर पैसों की पावर दिखाना ये कांग्रेसी प्रवृति है, प्रकृति है, संस्कृति है। नाथ साहब, छत्रपति शिवाजी महाराज के भक्तों में इतनी ताक़त है की वो इस कार्य के लिए अपने दम पर धन जमा कर सकते है।
अब तो या सरकार अपने खर्चे पर छत्रपति शिवाजी महाराज का पूतला ससम्मान लगाए या फिर हम जन भागीदारी से लगाएँगे। कल मैं दोपहर दो बजे सौंसर पहुँच रहा हूँ।


मेरा सभी प्रदेश वासियों से आह्वान है कि आप मेरे साथ चले और हम सब मिल कर कमलनाथ जी को अपनी बुलंद आवाज़ से छत्रपति शिवाजी महाराज का जय घोष कर बता दे की हमारी दहाड़ सौंसर से भोपाल तक कैसे गूंजती है।

नकुलनाथ ने भी ट्विटर पर जवाब दिया है। उन्होंने लिखा है- शिवराज जी आपका विकास मॉडल छिंदवाड़ा में स्वागत है,परन्तु आप जिस तरह से छत्रपति शिवाजी महाराज जी के नाम पर राजनैतिक रोटियां सेंकने आ रहे है वह गलत है,
छत्रपति शिवाजी महाराज हमारी आस्था के प्रतीक है,आपका उनके नाम को राजनीति के लिए प्रयोग करना उचित नहीं।

आप छिंदवाड़ा आ ही रहे है तो आप मेरे ग्रह ग्राम शिकारपुर में कल दोपहर भोजन के लिए भी आमंत्रित है। और भोजन के पश्चात मैं चाहूंगा कि आप एक दफा सम्पूर्ण छिंदवाड़ा के विकास को देखकर अवश्य लौटें.. ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *