Friday, October 18, 2024
HomestatesBundelkhandभाग रहे चोर की पब्लिक ने की जमकर पिटाई इलाज के दौरान...

भाग रहे चोर की पब्लिक ने की जमकर पिटाई इलाज के दौरान हुई मौत – Bundelkhand News



At that time there was a stir in Premnagar police station area of ​​Jhansi. When a thief entered the house, the people of the area caught him and beat him fiercely, which seriously injured him. He later died during treatment. The police have started the process of capturing the body.

Nov 7, 2019 05:08

71

0

भाग रहे चोर की पब्लिक ने की जमकर पिटाई इलाज के दौरान हुई मौत


भाग रहे चोर की पब्लिक ने की जमकर पिटाई इलाज के दौरान हुई मौत

झाँसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में उस समय हड़कम्प मच गया। जब घर में घुसे एक चोर को छेत्र वासियों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। बाद में उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरु कर दी है।

झाँसी  प्रेमनगर थानान्तर्गत रेलवे कालौनी में अशोक वर्मा परिवार के साथ रहते हैं। रोज की तरह रात्रि में वह अपने घर पर सो रहा था। इसी दौरान रात्रि में एक युवक के घर की छत पर चढ़े होने की आहट मिली। जिस पर उन्होंने शोर मचाया। शोर सुनकर जहां घर की छत पर चढ़ा युवक भागने का प्रयास करने लगा तो वही आस-पास के लोग भी एकत्रित हो गये। भाग रहे युवक को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिससे वह घायल हो गया। घायलावस्था में उसे उपचार के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ उसकी मौत हो गई। उक्त युवक कौन है यह स्पष्ट नहीं हो सका। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS

casino online slot depo 10k bonus new member slot bet 100