Thursday, September 19, 2024
HomeBreaking Newsरिश्ते हुए तार तार मुंहबोले चाचा ने भतीजी से किया दुष्कर्म

रिश्ते हुए तार तार मुंहबोले चाचा ने भतीजी से किया दुष्कर्म

उमरिया – जिले में अपराध घटने का नाम नहीं ले रहा है, पुलिस चाहे जो भी करे, जितना भी दम भरे लेकिन अपराधी एक कदम आगे ही चलता है। अपराध चाहे जिस तरह का हो अपराध दर में लगातार बढ़ोत्तरी ही हो रही है। चाहे संम्पत्ति संबंधी अपराध हो या जमीनी अपराध हो, या महिला हिंसा के मामले हो या हत्या जैसे जघन्य अपराध हो, कमी किसी मे नही है। ऐसा ही एक मामला कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाली सिविल लाइन चौकी क्षेत्र में हुआ जहां मोहल्ले का ही एक मुंहबोला चाचा अपनी नाबालिक भतीजी को उमरिया लेकर आने के नाम पर अपनी बाइक में बैठा कर जंगल मे ले गया और वहां जबरन दुष्कर्म किया, वीडियो बनाया और मार पीट कर जान से मारने की धमकी भी दिया।

पूरा मामला उमरिया जिले के  कोतवाली थाने से जुड़ा हुआ है जहां एक नाबालिक किशोरी के साथ उसके मुंहबोले चाचा ने पीली कोठी के जंगल में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। किशोरी रोती चिल्लाती रही कि चाचा मुझे छोड़ दो लेकिन चाचा को रहम नहीं आया सिर्फ बलात्कार ही नहीं किया बल्कि उसका वीडियो भी बनाया, मारपीट किया और सोशल मीडिया में वायरल कर देने की धमकी भी दिया।किशोरी किसी कदर चाचा को इस घटना को किसी को न बताने की शर्त पर राजी कर चाचा के साथ उसी की बाइक से अपनी सहेली के यहां जाकर छिप गई। लेकिन चाचा को वहां पर भी रहम नहीं आया किशोरी के साथ मारपीट करने लगा, तब किशोरी चिल्लाने लगी जिसकी आवाज़ सुन कर आसपास के लोग दौड़े और उसे बाहर निकाले। तब लोगों की मदद से किशोरी ने अपने माता-पिता को इन सब के बारे में जानकारी दी।जानकारी लगते ही तत्काल मौके पर किशोरी के माता-पिता पहुंचे और किशोरी और उसकी सहेली के साथ थाने पहुंचकर थाना प्रभारी को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। इसके बाद थाना प्रभारी ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर पूरे मामले की जांच कर रही है।

इस घटना के बारे में उमरिया एसडीओपी नागेंद्र सिंह ने बताया कि नाबालिक किशोरी कल लगभग साढ़े 9 बजे सुबह उमरिया आने के लिए घर से पुलिया तक पैदल आकर ऑटो का इंतजार कर रही थी तभी अपनी बाइक क्रमांक एम पी 54 बी 5285 से उसके मोहल्ले के मुंहबोला चाचा रवि रजक निकला तो किशोरी बोली कि चाचा हमको भी उमरिया लेते चलो तो आरोपी चाचा रवि रजक अपनी बाइक पर बैठा कर पीली कोठी वाले रास्ते से आने लगा और पीली कोठी के पास जंगल की तरफ बाइक मोड़ दिया तो किशोरी ने मना किया कि कहाँ जा रहे हो तो वो पीली कोठी के जंगल मे ले जाकर एक बड़े गड्ढ़े में पटक दिया और किशोरी के साथ मारपीट करने लगा बाद में उसके साथ दुष्कर्म भी किया और वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी देने लगा तब किसी तरह किशोरी साहस दिखाते हुए चाचा को अपनी सहेली के घर तक छोड़ने को राजी कर ली और उसके साथ अपनी सहेली के घर तक साथ मे आई और बाइक से उतरते समय चाचा का मोबाइल निकाल ली कि वीडियो डिलीट कर सकें लेकिन चाचा उसकी सहेली के घर मे घुस कर मारपीट करने लगा तब उसके चिल्लाने पर मोहल्ले के लोग दौड़े और आरोपी चाचा को पकड़ लिए। किशोरी कि रिपोर्ट पर कोतवाली थाने में अपराध क्रमांक 313/24 धारा 376, 376-C(a), 506 आईपीसी, पास्को एक्ट की धारा 3/4 के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया गया है।वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी का मामा सत्ता पक्ष का नेता भी है जिसके यहां आरोपी रहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS

casino online slot depo 10k bonus new member