No2politics

Stay connected, stay informed

sports

सूटिंग में फिर दिखाया भारत की बेटी ने दम, जीता दूसरा स्वर्ण पदक

 

विश्व रैंकिंग में आठवें नंबर पर पर जगह बनाने वाली भारतीय बेटी अंजुम मुदिगल ने 12वींं सरदार सज्जन सिंह सेठी मेमोरियल मास्टर्स निशानेबाजी प्रतियोगिता में कल अपना दूसरा स्वर्ण पदक जीता । अंजुम ने सोमवार को महिलाओ की 10मीटर एयर राइफल स्पर्धा में फाइनल में विश्व रेकार्ड स्कोर के साथ स्वर्ण पदक जीता था। और अब उन्होंने 10मीटर एरय राइफल मिश्रित टीम स्पर्धा का स्वर्ण पदक अजुर्न बबुता के साथ जीता लिया। 

image12

ओलंपिक टिकट की ब्रिकी अगस्त में शुरु

 

टोक्यो में होने वाले बर्ष 2020 के ओलंपिक खेलों के लिए भारत में टिकट की ब्रिकी अगले महीने अगस्त में शूरु हो सकती है। भारतीय ओलंपिक संघ ने एक बयान में बताया कि फैनेटिक स्पोर्ट्स नामक कंपनी को भारत में आधिकारिक रूप से टोक्यो ओलंपिक खेलों के टिकटों की ब्रिकी की जिम्मेदारी दी गयी है। 

image13

विराट कोहली के शेरों को कड़ी चिनौती देगी वेस्टइंडीजः रिचर्ड्स

 

क्रिकेट की दुनिया के महान बल्लेबाजों में से एक विवियन रिचर्ड्स ने उम्मीद जताई है कि भारत के कैरेबियन दौरे में उनकी टीम विराट कोहली की टीम को कड़ी चुनौती देगें। इस  दौरे में तीन टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच तीन वनडे मैच और दो टेस्ट मैच  खेले जाने है। 

रिचर्ड्स का कहना कि कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच हमेशा मुकाबला रौचक रहा रहा हैं।  और इस बार भी ऐसा ही मैच देखने को मिलेगा। उन्होंने ने कहा कि कैरिबियाई टीम के फार्म को देखते हुए कहा जा सकता हैकि वे भारतीय टीम को कड़ी चुनौती देगें। तो वहीं पूर्व भारतीय कप्तान व दिग्गज सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कहा कि उनके दिल में कैरेबियन खिलाड़ियों के लिए पूरा सम्मान है।

image14