Wednesday, October 23, 2024
HomeBreaking Newsनूपुर शर्मा के समर्थन करने वाले पर किया हमला।

नूपुर शर्मा के समर्थन करने वाले पर किया हमला।

पुलिस ने 13 लोगो के खिलाफ मामल दर्ज किया

आगर मालवा। जिला मुख्यालय पर शासकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज से चुनाव परिणाम देख कर लौट रहे बजरंग दल के आगर प्रखंड संयोजक आयुष पिता सुरेश माली पर उज्जैन मार्ग स्थित रॉयल ढाबे के सामने वर्ग विशेष के लड़कों ने हमला कर दिया, युवक को मोटर सायकल से गिरा कर उसके साथ लठ से मारपीट की गई, जिसके चलते युवक को सर पर चौट आई , जानकारी लगते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। और जहा भीड़ जमा हुई थी वहा पर पुलिस ने भींड को तीतर बितर किया, व युवक को तत्काल जिला अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया, युवक की स्थिति स्थिर बताई जा रही है। प्राथमिक उपचार के बाद उज्जैन रेफर किया ।घटना के बाद बड़ी संख्या में हिन्दू समाज के लोग एसपी कार्यालय के बाहर जमा होकर सम्बधित के खिलाफ कार्यवाही की मांग करने पहुँचे। वही घटना चे चलते अफवाहों का दौर चला। चलते कुछ क्षेत्रों में बाजार बंद हो गऐ। एहतियातन संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस बल तैनात की गई।
घायल युवक आयुष जादम(माली) ने कहा की गत दिनों नूपुर शर्मा के समर्थन में स्टेटमेंट देने से नाराज कुछ समुदाय विशेष के लोगो द्वारा मुझ पर हमला किया।

एसपी राकेश कुमार सगर ने कहा जो तथ्य सामने आएंगे कार्यवाही की जाएगी। पुलिस द्वारा 13 लोगो पर प्रकरण दर्ज किया साथ दो आरोपी गिरफ्तार किया बाकी की तालश ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RECENT COMMENTS

casino online slot depo 10k bonus new member slot bet 100